LIC PAY DIRECT एप्लीकेशन से LIC लोन के ब्याज का भुगतान कैसे करें ?


LIC PAY DIRECT एप्लीकेशन से LIC लोन के ब्याज का भुगतान करने के लिए प्ले स्टोर से LIC PAY DIRECT एप्लीकेशन डाउनलोड करे। डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें    

Renewal Premium/ Revival: अपनी किश्त जमा करने के लिए 
Advance Premium Payment: एडवांस किश्त जमा करने के लिए 
Loan Repayment: पूरा लोन ब्याज सहित चुकाने के लिए 
Loan Intrest Payment: लोन का सिर्फ ब्याज चुकाने के लिए  

 यह जानकारी पूरी सही से भरे। अगर इसे भरने में कुछ दिक्कत या समस्या आये तो मुझे संपर्क करें।


 इस प्रकार से आपको आपके लोन के बारे में पता चल जायेगा।



सुविधानुसार पेमेंट का मोड़ चुने और पेमेंट करे।
पेमेंट करने  के लिए आपके पास बहुत सारे ऑप्शन है आप निम्न प्रकार से ऑप्शन का चयन करके LIC प्रीमियम का भुगतान कर सकते है। 

  1. Credit Card
  2. Debit Card/ ATM Card
  3. Debit Card + ATM PIN
  4. Internet Banking
  5. Wallet(Airtel Money, Phone Pay, JIO Money etc.)
  6. BHIM UPI Scan
  7. UPI

इसका उपयोग लेने में अगर कुछ भी दिक्कत आये तो तकनिकी सहायता के लिए मुझे कॉल या व्हाट्सप्प करें  9828235372 
🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻 🙏🏻  नोट:- कृपया मेरे यह नंबर 9828235372 , 7062932469 अपने अपने मोबाइल में सेव कर लेवे ताकि भविष्य में आपको भी LIC से सम्बन्धित पूछताछ करनी हो या समस्या हो तो आप तुरंत मुझसे सम्पर्क कर सके अगर अभी नंबर सेव नहीं किये तो बाद में जरूरत पड़ने पर मुझे सर्च कैसे करोगे ? मेरे नंबर आपको कैसे प्राप्त होंगे ? आप मेरे से सम्पर्क कैसे करोगे ? इसलिए तुरंत मेरे यह नंबर 9828235372 , 7062932469 अपने अपने मोबाइल में सेव कर लेवे आपसे निवेदन है।

#आशीष_कुमावत_कुदीवाल

(बोराज वाला LIC AGENT)
Insurance Advisor
Office: Bima Darbar, Mahala Road, Boraj Dist. Jaipur 303338 Rajasthan

9828235372

www.ashishkumawat.com

🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥

Comments